Hichki Movie Review: एक टीचर के संघर्ष की कहानी है रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’

Hichki Movie Review: कहानी में नया मोड़ तब आता है जब रानी को एक बड़े स्कूल में टीजर की नौकरी मिल जाती है। स्कूल में बच्चे रानी को नए तरीकों से परेशान करते रहते हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी मां बनने के बाद एक बार फिर से बड़े परदे पर फिल्म ‘हिचकी’ से वापसी करने जा रही हैं। ‘हिचकी’ 23 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। रानी साल 2014 में रिलीज हुई हिट फिल्म ‘मर्दानी’ में नजर आई थीं, इसके बाद उन्होंने यशराज फिल्म्स के मालिक आदित्य चोपड़ा के साथ शादी कर ली थी। ‘मर्दानी’ के बाद रानी ने करीब 4 साल के बाद ‘हिचकी’ को साइन किया। फिल्म में रानी एक टीजर की भूमिका में नजर आ रही हैं, जिसे ‘टॉरेट सिंड्रोम’ नामक बीमारी है। फिल्म में दिखाया गया कि रानी को अपने प्रोफेशनल लाइफ में किस तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस मिला था।

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘हिचकी’ में रानी मुखर्जी लीड रोल में नजर आ रही हैं। फिल्म की पूरी कहानी अभिनेत्री के किरदार के आसपास घूमती है। फिल्म में रानी नैना माथुर के किरदार में नजर आ रही हैं। नैना को ‘टॉरेट सिंड्रोम’ की बीमारी है। जिसके कारण उसे बोलने में दिक्कत होती है। फिल्म की कहानी ब्रैड कोहेन की पुस्तक ‘फ्रंट ऑफ द क्लास: हाऊ टॉरेट सिंड्रोम मेड मी द टीचर आई नेवर हैड’ पर आधारित है। कहानी में नया मोड़ तब आता है जब रानी को एक बड़े स्कूल में टीजर की नौकरी मिल जाती है। स्कूल में बच्चे रानी को नए तरीकों से परेशान करते रहते हैं। रानी को अपनी बीमारी के कारण बच्चों और स्कूल प्रबंधन के साथ संघर्ष करते हुए दिखाया गया है। हालांकि नई अड़चनों के बावजूद भी रानी खुद को लायक साबित करके दिखाती हैं।

रानी मुखर्जी फिल्म में अपने अभिनय से दर्शकों का ध्यान आकर्षित करते हुए नजर आ रही हैं। रानी ने अपने अभिनय से फिल्म में जान फूंक दी है। हिचकी पहले से ही दर्शकों के बीच चर्चा में हैं इसलिए कहा जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद की जा रही है। फिल्म में रानी मुखर्जी के साथ ही सपोर्टिंग रोल में हर्ष मायर, सचिन पिलगांवकर, शुप्रिया पिलगांवकर और कुणाल शिंदे जैसे कलाकार भी नजर आए हैं।

News Reporter